18
Share




@dawriter

फिर मिलेंगे

0 36       
yug by  
yug

 

अयान मैं तुमसे प्यार नहीं करती। अयान ने सपना को गले लगा लिया और कहा तुम्हारी आँखें तो कुछ और ही कह रही हैं। अयान तुम समझते क्यों नहीं हो ?

 

हम दोनों कभी एक नहीं हो सकते। मैं तुमसे उम्र में भी बड़ी हूँ। तुम सिर्फ अभी १९ साल के हो तुम्हें इन सब में नहीं पड़ना चाहिए। सपना वहां से चली जाती है।

 

अयान बिलकुल टूट गया था,समझ नहीं पा रहा था कि क्या करे ? अयान ने सपना को पहली बार कॉलेज में देखा था। सपना अंग्रेजी विषय की शिक्षक थी।

 

अयान और सपना दोनों एक दूसरे को काफ़ी समझने लगे थे। वक्त के साथ अयान बिलकुल बदल गया था । अयान कभी भी पढ़ाई में ध्यान नहीं देता था लेकिन जब से सपना कॉलेज में आई थी तब से अयान बिलकुल बदल सा गया था।

 

आज का दिन :


अयान : सपना मैडम आप समझती क्यों नहीं हो ? मैं आप से बहुत प्यार करता हूँ । मैं आपके बिना नहीं रह सकता।

 

सपना : अयान तुम समझते क्यों नहीं हो? मेरी शादी हो गई है। हम दोनों कभी एक नहीं हो सकते। तुम मुझे भूल जाओ।

 

सपना सिर्फ इतना कह कर वहाँ से चली गई और उसने कॉलेज भी छोड़ दिया।

 

अयान बिलकुल अकेला हो गया था उसे हर जगह सिर्फ सपना ही दिखाई दे रही थी।अयान को एक दिन फोन आता है। अयान मैं तुमसे मिलना चाहती हूँ। सपना की आवाज सुनते ही अयान के चेहरे पर मुस्कान आ गई। वो सपना से मिलने उसके घर गया। जब उसने सपना को देखा तो उसकी आँखों में आँसू आ गए । सपना मैडम ये आपको क्या हुआ है ? अयान मुझे ब्रेस्ट कैंसर है ।

 

अयान मैं अपनी आखिरी सांसें गिन रही हूँ। तुम मेरे पास आओ मैं तुमसे कुछ कहना चाहती हूँ। मैंने कभी भी अपने दिल की नहीं सुनी, सिर्फ अपने पति का कहना माना और अपने आप को धोखे में रखा ।

 

मेरी एक गलती ने मुझसे सबकुछ छीन लिया। मैंने अपने पति को डिवोर्स दे दिया है । मैं उस गलती को सुधारना चाहती हूँ , आज मैं तुमसे कुछ कहना चाहती हूँ। आइ लव यु अयान, लव यू अयान ।

 

मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूँ लेकिन कह नहीं सकती थी क्योंकि मैं शादीशुदा थी, लेकिन अयान हम इस जन्म में तो हम एक हो न सके लेकिन अगले जन्म में फिर मिलेंगे।

 

८ साल बाद :

 

साहिदा तुमने मेरे लिए अपने परिवार को भी छोड़ दिया । ८ साल हो गए तुम्हारी और मेरी शादी को लेकिन आज भी हम दोनों के बीच पति-पत्नी का रिश्ता नहीं बन पाया। ये शादी सिर्फ मैंने सपना के कहने पर की थी। साहिदा मुझे पता नहीं था कि तुम मुझसे बहुत प्यार करती हो। हो सके तो मुझे माफ कर देना मैं तुम्हें खुशी नहीं दे सका।

 

अयान के सुसाइड नोट में सिर्फ इतना लिखा था।

 

पुलिस को समझ नहीं आ रहा था कि अयान ने आत्महत्या की थी या उसका खून हुआ था।

 

अगला भाग जल्द ही।



Vote Add to library

COMMENT