SEXUAL ABUSE

FILTERS


LANGUAGE

कौन हूं मैं

Rajeev Pundir   32 views   1 year ago

क्या कभी आपने सोचा है कि अगर तुम्हारे अत्याचार से तंग आकर स्त्री जाति ने पृथ्वी से लुप्त होने का फैसला कर लिया तब क्या होगा? सोचो, गम्भीरता से विचार करने का समय है।

क्या यही प्यार है

rajmati777   417 views   8 months ago

वो हमसे पर्याय का इजहार करते रहे पर हमें उन पर विश्वास नहीं था। पर फिर भी दिल को समझाया, कर लें विश्वास। दुनिया में सभी एक जैसे नहीं होते। पर हमें क्या पता जिंदगी जिनके नाम करने जा रहे हैं वो तो.............. विश्वास के लायक ही नही है।

आज की सीता

cloudy   1.85K views   6 months ago

सीता के साहस और असामाजिक तत्वों को करारा जवाब देने की कहानी

अनजाना क़त्ल

suryaa   77 views   1 year ago

पीयूष बेटा उठ जाओ सुबह हो गयी आखिर कब तक सोयेगा तू.........मम्मी ने पीयूष को आवाज लगाते हुए कहा उठ जाऊंगा आज तो सोने दे माँ......आज सन्डे है वैसे भी ऑफिस वाले दिन ठीक से सोने को नहीं मिलता....आज तो सो लूँ ढंग से..............उसने रजाई को मुहँ पर ढकते हुए कहा

फिल्म

sunita   835 views   1 month ago

'अरे घनचक्कर चल कही हाथ साफ करते है बिलकुल फिल्म की माफिक ऐश करेगा अपुन दोनो बोल क्या करेगा ...क्यो नही दोस्त के लिए तो जान भी हाजिर तो फिर चल कल दोपहर नयी बिल्डिंग के पास में आना ........

सितंबर की वो मनहूस सुबह

ritumishra20   876 views   10 months ago

जहाँ उज्ज्वल भविष्य के कामना के लिए जिन्दगी का सफर अभी ठीक से शुरू भी नहीं हुआ और उस मासूम जिंदगी का अन्त हो जाता है, कैसे हुआ उस मासूम जिन्दगी का अन्त?? किसने किया उस मासूम की जिन्दगी का अन्त?? पढ़िए कहानी "सितंबर की वो मनहूस सुबह" मे।

हाँ वो मेरा भाई था

swappy   327 views   9 months ago

एक सच्ची कहानी ,रिश्तों का चीरहरण करती हुयी, विश्वास तोड़ती हुई । अपनी कमजोरी और नासमझी के कारण जो मैंने झेला वो मैं नहीं चाहती दुनिया का कोई भी बच्चा सहे। अपने बच्चों को सुने, उनसे बात करें उनको एक सुरक्षित, खूबसूरत बचपन दें। ये उनका हक है और आपकी जिम्मेदारी।

सगी

sidd2812   115 views   1 year ago

जहालत की ज़िन्दगी से वो तंग आ गयी थी। माँ हमेशा कहती थी कि तू अठरा की हो जाए तो तेरी शादी कर दूंगी, तेरे बाबूजी सीधे हैं, तेरी चाची चालाक है, तेरे चाचा बहुत अच्छे हैं; न जाने क्या-क्या समझाती रहती थी लेकिन, तीन साल पहले ही चली गयी।

आखिर ये दरिन्दगी कब तक

nis1985   319 views   5 months ago

मैं पूछती हूं क्या दिखता है आखिर ८ माह की बच्ची में, कुछ लोगो की सोच के हिसाब से लड़कियां छोटे-छोटे कपड़े पहनके उकसाती हैं न

छिपकली

Sharma Divya   1.63K views   5 months ago

यौन शोषण सिर्फ आदमी ही नहीं करते बल्कि इसका शिकार भी होते है। छिपकली एक बच्चे की कहानी है जो यौन शोषण शिकार हुआ।

Her shriveled Cry

swayema   182 views   1 year ago

It's all about a girl married in an early age in exchange of some bucks and was crushed every night.

विचित्र बात

Rajeev Pundir   1.45K views   6 months ago

हमारे समाज की कुछ ऐसी वास्तविकताएं हैं जिन्हें जानकार हम हैरान और परेशान हो जाते हैं। 'विचित्र बात' एक ऐसी ही कहानी है जो जो हमारे समाज में लुका-छिपी चल रही विसंगतियों को उजागर करती है। ये कहानी कोई उपदेश या सन्देश हेतु नहीं, बल्कि सावधान रहने के लिए लिखी गयी है।

बरसाती कीड़ा का डंक

poojaagnihotry   1.30K views   5 months ago

निहारिका का रुझान मॉडलिंग की ओर था वहीं अविका निम्न मध्यमवर्गीय परिवार से थी और नौकरी करके पिताजी की मदद करना चाहती थी।

SEXUAL ABUSE

Saleha Quadri   121 views   1 year ago

This Article Is About The Increasing Crimes Against Women ie:- Rapes,Sexual Abuse , Wife Battering , Dowry Deaths And It Mainly Focuses On Sexual Abuse .

Child abuse

kitabeshayri   192 views   1 year ago

इस कहानी में अपने अंदर का दर्द बयां करना चाहती हूँ इस कहानी में मैं अपने ज़ख्म को लिखा है I want u all to know how diffucult is girls life. How many faces she have to look on she sees the cruelest man in the world And bear all the pain silently Please read the whole story